“‘Loop 11:47’ साइ-फाई थ्रिलर अब Zee5 और Zee Café YouTube पर, टीवी एपिसोड्स 22 जुलाई से शुरू!”

Zee Café, जो अपनी विविध और प्रीमियम कंटेंट के लिए जाना जाता है, अपने पहले डिजिटल सीरीज ‘Loop 11:47’ की शुरुआत के साथ देखने के अनुभव को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार है। यह शानदार साइ-फाई कॉमेडी थ्रिलर, जो हिंग्लिश में प्रस्तुत की गई है, विज्ञान कथा, कॉमेडी और थ्रिलर के तत्वों को बखूबी मिलाती है। इस सीरीज का प्रीमियर 5 जुलाई को Zee5 और Zee Café के YouTube चैनल पर हुआ, जिसने अपनी अनोखी कहानी और मजेदार किरदारों के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया।

इसके सफल डिजिटल डेब्यू के बाद, अब ‘Loop 11:47’ 22 जुलाई को Zee Café चैनल पर प्रसारित होगी, जिससे दर्शकों को इस रोमांचक कहानी से जुड़ने का और भी बड़ा मौका मिलेगा। डिजिटल से टीवी फॉर्मेट में यह परिवर्तन एक व्यापक दर्शक वर्ग तक पहुंच सुनिश्चित करेगा, ताकि अधिक से अधिक लोग इस अद्भुत यात्रा का आनंद ले सकें।
“परिस्थितियों से थके हुए तीन निराश दोस्तों की कहानी है “लूप 11:47”। वरुण (आकाशदीप अरोड़ा) एक महत्वाकांक्षी संगीतकार है, जो अपने सपनों को साकार करने की जद्दोज़हद में है। निर्वाण (कबीर सिंह) कॉर्पोरेट जगत की दौड़ में शामिल है, लेकिन कहीं न कहीं असंतोष उसे घेरे रहता है। वहीं भाविक (केशव सदना) सोशल मीडिया की दुनिया का चमकता सितारा है, मगर चमक के पीछे की अधूरी जिंदगी उसे बेचैन करती है। ये तीनों जिंदगी की भागदौड़ से दूर एकांत झील की सैर पर निकलते हैं, लेकिन किस्मत उन्हें कहीं और ही ले जाती है।

अचानक उन्हें खुद को एक अजीब सी घटना में फंसा हुआ पाते हैं – एक ऐसा वक्त का फंदा, जहां से निकल पाना किसी जादू से कम नहीं। हर दिन वही सुबह, वही शाम, वही वाक़या…क्या ये सिलसिला कभी टूटेगा? क्या वरुण, निर्वाण और भाविक इस समय के चक्रव्यूह से बाहर निकल पाएंगे? ये सस्पेंस दर्शकों को सीरीज़ से बांधकर रखेगा।
लूप 11:47 दर्शकों को रोमांच और हंसी का ऐसा तूफान लेकर आने वाली है, जो उन्हें शुरू से आखिर तक बांधकर रखेगा। चाहे आप गहन नाट्य रूपांतरण पसंद करते हों, हल्के-फुल्के हास्य के दीवाने हों या दिमाग को घुमा देने वाले ट्विस्ट पसंद करते हों, यह सीरीज़ हर किसी के लिए कुछ ना कुछ लेकर आती है।


ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के चीफ क्लस्टर ऑफिसर श्री सम्राट घोष ने इस नई सीरीज़ के बारे में बताते हुए कहा:
“हमें Zee Cafe पर अपनी पहली फिक्शन सीरीज़ ‘लूप 11:47’ को लॉन्च करने की बेहद खुशी है। यह न सिर्फ युवा दर्शकों को रोमांचित करेगी बल्कि उन्हें हंसाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ेगी। Zee Cafe हमेशा से कुछ नया पेश करने में विश्वास रखता है और ‘लूप 11:47′ इसी परंपरा को आगे बढ़ा रही है।”


सीरीज़ के बारे में ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के चीफ चैनल ऑफिसर श्री ऋषि पारेख ने बताया:
“‘लूप 11:47’ ज़ी कैफे की नई सोच का एक बेहतरीन उदाहरण है। हम न सिर्फ दर्शकों को नया कंटेंट देना चाहते हैं बल्कि उसे उनकी भाषा में, उनके पसंद के हिसाब से परोसना चाहते हैं। ‘लूप 11:47’ उसी दिशा में एक कदम है। इसके अलावा हम युवाओं को आकर्षित करने के लिए लगातार नई पहल भी कर रहे हैं, जैसे Anime Fan Fest और ‘ब्रेकिंग बैड’ और ‘बेटर कॉल सॉल’ जैसी विदेशी सीरीज़ का हिंदी रूपांतरण। हमारा लक्ष्य है ऐसी सामग्री पेश करना जो न सिर्फ मनोरंजक हो बल्कि वैश्विक स्तर पर सफल कंटेंट का स्थानीय संस्करण देकर सांस्कृतिक दूरियों को भी पाट सके। ‘लूप 11:47’ एक ऐसी ही विशिष्ट सीरीज़ है जो ना सिर्फ युवा दर्शकों को बल्कि व्यापक दर्शक वर्ग को अपनी ओर खींचने में सक्षम होगी और ज़ी कैफे को देशभर में मनोरंजन का एक प्रमुख ठिकाना बनाएगी।”
5 जुलाई से Zee5 या Zee Café के YouTube चैनल पर ज़रूर आइएगा और लूप 11:47 के साथ एक अनोखे सफर पर निकलिएगा! 22 जुलाई से आप इसे Zee Café चैनल पर भी देख सकते हैं।

   

“Zee Café का साइ-फाई थ्रिलर ‘Loop 11:47’ Zee5 और YouTube पर हुआ प्रीमियर, 22 जुलाई से टीवी पर एपिसोडिक प्रसारण!”




Related Posts